HomeCelebritySamar Singh संग रोमांस करेंगी Amrapali Dubey, जारी हुआ फर्स्ट लुक

Samar Singh संग रोमांस करेंगी Amrapali Dubey, जारी हुआ फर्स्ट लुक

भोजपुरी सिनेमा के देसी सुपर स्टार समर सिंह और फ़िल्म स्टार एण्ड यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे को बड़े पर्दे पर देखने के लिए तैयार हो जाइए. दोनों एक्टर जल्द ही बड़े पर्दे सिनेमाघरों में रोमांस करते दिखने वाले हैं. साथ ही इनकी जोड़ी बड़े ही इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट पर काम कर रही है. फिल्म ‘परिवर्तन’ है. अब ये कैसा ‘परिवर्तन’ यह तो फिल्म और ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही पता हो पाएगा. और अब उससे पहले ही इसका फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है, और यह कि सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

भोजपुरी फिल्म ‘परिवर्तन’ के फर्स्ट लुक को स्टार आम्रपाली दुबे और स्टार समर सिंह दोनों ही स्टार्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. फिल्म में पहली बार स्टार समर सिंह और स्टार अम्रपाली दुबे एक साथ दर्शकों का फुल एंटरटे करने वाले हैं. उनके बीच गजब की केमिस्ट्री दर्शकों के बीच में रोमांच पैदा करने वाली है. आयुषी सिने इंटरटेनमेंट प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘परिवर्तन’ का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर आउट कर हैं, और जो देखते ही देखते काफी वायरल हो गया है. जिसे काफी ज्यादा शेयर और पोस्ट किया गया है. और इस फिल्म में स्टार समर सिंह काफी अलग तेवर में दिखने वाले हैं. साथ में स्टार आम्रपाली दूबे भी दमदार भूमिका में नजर आएंगी. दोनों सितारों के फैन्स में बीच इस जोड़ी को लेकर काफी उत्साह बना हुआ है.

फिल्म के फर्स्ट पोस्टर की बात की जाए तो इसमें देखा जा सकता है आम्रपाली दुबे साड़ी में गांव की महिला के किरदार में दिख रही हैं उनके चेहरे पर भारी टेंशन देक रही है. साथ ही स्टार अवधेश मिश्रा और स्टार समर सिंह दोनों ही गुस्से ‘में दिख रहे हैं. पोस्टर में फर्स्ट लुक तो बड़ा ही धांसू दिख रहा है. भोजपुरी फिल्म ‘परिवर्तन’ सच में इंडस्ट्री में कोई परिवर्तन ला पाती है या नहीं. क्योंकि पोस्टर तो किसी सामाजिक घटना को इंगित कर रहा है.

READ MORE   हाई स्लिट गाउन में बिखेरा जलवा, मां श्वेता बच्चन के साथ आईं नजर

फ़िल्म के लेखक, निर्देशक धीरज ठाकुर के कुशल निर्देशन में बनी फिल्म ‘परिवर्तन’ की निर्मात्री शुभा सिंह हैं. संगीतकार मधुकर आनंद, साजन मिश्रा है. गीतकार मधुकर आनंद, शेखर मधुर, धीरज ठाकुर, संतोष उत्पाती, सत्या सावरकर हैं. छायांकन खुशदीप सिंह, संकलन दीपक जऊल, मारधाड़ प्रदीप खड़का, और नृत्य कानू मुखर्जी, कला पवन शर्मा, ड्रेस नानू फैशन का है. कार्यकारी निर्माता अरशद शेख पप्पू व मनोज गुप्ता हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments