HomeCelebrityLock Upp से बाहर निकलीं बबीता फोगाट, साथ में इस कंटेस्टेंट का...

Lock Upp से बाहर निकलीं बबीता फोगाट, साथ में इस कंटेस्टेंट का भी कटा पत्ता

होस्ट कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ की इन दिनों हर तरफ चर्चा हो रही है. शो के शुरू होने के बाद से ही किसी ना किसी वजह से यह शो सुर्खियों में है. बीते दिनों शो में एक्ट्रेस सारा खान के एक्स हसबैंड अली मर्चेंट की एंट्री हुई थी, उसके बाद उनके और एक्ट्रेस सारा के बीच खूब खटपट देखने को मिली. शो से दो कंटेस्टेंट बाहर हो गए हैं. रात एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बबीता फोगाट को लॉकअप से बाहर का रास्ता दिखा दिया. शो से बाहर जाते हुए बबीता फोगाट काफी इमोशनल भी हो गईं.

बबीता फोगाट के साथ एक और कंटेस्टेंट को एक्ट्रेस कंगना ने लॉकअप से बाहर का रास्ता दिखाया और वह हैं सिद्धार्थ शर्मा. जी हां, बबीता फोगाट के अलावा सिद्धार्थ शर्मा भी इस शो से एलिमिनेट हो चके हैं. बबीता फोगाट ने काफी उम्मीदों के साथ लॉकअप में एंट्री की थी और उन्हें उम्मीद थी कि वह शो में अंत तक जरूर जाएंगी. लेकिन, रविवार के एपिसोड में कंगना ने उनके सभी सपनों पर पानी फेर दिया.

बबीता फोगाट ने शो का हिस्सा बने रहने की पूरी कोशिश की लेकिन फेल रहीं. कंगना रनौत ने खुद बबीता फोगाट और सिद्धार्थ शर्मा के लॉकअप से बाहर जाने का ऐलान किया. कंगना ने बबीता के शो से बाहर होने का ऐलान करते हुए कहा कि ‘बबीता ने अपनी ताकत से तो हर किसी का दिल जीत लिया, लेकिन वह दर्शकों से इमोशनली कनेक्ट कर पाने में नाकामयाब रहीं.’

बबीता ने कंगना की इस बात से साफ इनकार कर दिया और कहा कि उन्होंने लोगों के साथ अच्छा बॉन्ड बनाया है. बता दें, बबीता फोगाट के साथ करणवीर बोहरा भी बॉटम में थे. लेकिन, बबीता शो से बाहर हो गईं. बबीता और सिद्धार्थ के एलिमिनेशन के साथ ही शो में वाइल्ड कार्ड की भी एंट्री हो रही है. ये वाइल्ड कार्ड कोई और नहीं बल्की टीवी के ‘विलेन’ चेतन हंसराज ने एंट्री ली है.

READ MORE   Kabul Express की शूटिंग के दौरान जब तालिबान ने दी बम से उड़ाने की धमकी,
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments