HomeCelebrityKabul Express की शूटिंग के दौरान जब तालिबान ने दी बम से...

Kabul Express की शूटिंग के दौरान जब तालिबान ने दी बम से उड़ाने की धमकी,

बॉलीवुड अभिनेता और सुपर स्टार जॉन अब्राहम अपनी फिल्मों में अपना 100 प्रतिशत देने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने एक ऐसी भी फिल्म की थी, जिसकी शूटिंग उन्हें बीच में ही छोड़नी पड़ी थी. यह फिल्म ‘काबुल एक्सप्रेस’ जिसकी शूटिंग के दौरान सुपर स्टार जॉन अब्राहम, एक्टर कबीर खान और फिल्म की बाकी की टीम का सामना तालिबान से हुआ था. हाल ही में सुपर स्टार जॉन अब्राहम ने अफगानिस्तान में फिल्म काबुल एक्सप्रेस की शूटिंग के दौरान तालिबान से उन्हें और की बाकी टीम को मिली धमकी को याद किया और बताया कि कैसे उन्हें तालिबान से धमकी मिलने के बाद शूटिंग छोड़कर अफगानिस्तान से निकलना पड़ा था.

कुछ साल पहले 2006 में रिलीज हुई काबुल एक्सप्रेस दो भारतीय पत्रकारों की कहानी है, जो एक अमेरिकी पत्रकार और एक अफगान गाइड की काल्पनिक कहानी बताती है. इन दोनों को पाकिस्तानी सैनिक बंधक बना लेते हैं और उन्हें युद्धग्रस्त अफगानिस्तान में 48 घंटे की यात्रा लिए छोड़ देते हैं. सुपर स्टार जॉन अब्राहम फिल्म में एक भारतीय पत्रकार सुहैल खान की भूमिका में थे.

अब हाल ही में सुपर स्टार जॉन अब्राहम ने अफगानिस्तान में फिल्म की शूटिंग को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया और यहां के लोगों को लेकर भी बात की. Mashable India से बातचीत में सुपर स्टार जॉन अब्राहम कहते हैं- ‘उस दौरान वहां कोई सोशल मीडिया नहीं था. जब हम अफगानिस्तान छोड़ रहे थे, अफगानिस्तानी लोगों ने मुझे कहा – जॉन जान (जान मतलब भाई) अफगानिस्तान के खिलाफ कुछ गलत मत कहिएगा. और आज मैं कहना चाहूंगा कि अफगानी लोग सबसे सुंदर, प्यारे लोग होते हैं. सच में शानदार लोग.’

READ MORE   अपूर्व मेहता की बर्थडे पार्टी में जबरदस्त बोल्ड लुक में पहुंचीं ये हीरोइन

जॉन अब्राहम को याद आईं काबुल एक्सप्रेस की शूटिंग से जुड़ी घटनाएं. (फोटो साभारः ट्विटरः @kabirkhankk)

साथ ही सुपर स्टार जॉन अब्राहम ने फिल्म से जुड़ी एक घटना को भी याद किया, जब वह काबुल एक्सप्रेस की शूटिंग के चलते अफगानिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद नजीबुल्लाह के घर पर रह रहे थे. वह कहते हैं- ‘यह संयुक्त राष्ट्र द्वारा स्वीकृत होटल था. मैं चाय पीने के लिए छत पर आया और देखा कि एक रॉकेट सामने से आया और अमेरिकी वाणिज्य दूतावास से टकराया. उन दिनों कोंडोलीज़ा राइस अफगानिस्तान में राज्य के लिए अमेरिकी विदेश सचिव होते थे.’

और फिर वह आगे कहते हैं- ‘यह अफगानियों का तरीका था, यह बताने का कि वह अमेरिकन्स के यहां होने से खुश नहीं हैं. वहां एक और हादसा हुआ, जिसने मुझे हिलाकर रख दिया. यहां एक आत्मघाती हमलावर ने हमारे लोकेशन में पहुंचने से कुछ 6 घंटे पहले खुद को उड़ा लिया.’ वर्क फ्रंट की बात करें तो सुपर स्टार जॉन अब्राहम अब अटैक में नजर आएंगे. जिसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगे. इसके अलावा प्रकाश राज, रत्ना पाठक शाह भी दिखाई देंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments