HomeCelebrityव‍िद्या बालन और शेफाली शाह की ये फिल्‍म Jalsa movie review

व‍िद्या बालन और शेफाली शाह की ये फिल्‍म Jalsa movie review

ऐक्ट्रेस विद्या बालन और ऐक्ट्रेस शेफाली शाह एक्टिंग की ये दो पावरहाउस एक्‍ट्रेसस जब स्‍क्रीन पर एक साथ हों, तो सोच‍िए क्‍या हो सकता. डायलॉग दमदार होगे, भिड़ंत होगी या कौन क‍िसपर भारी पड़ेगा अब बात करते है न‍िर्देशक सुरेश त्र‍िवेणी की मूवी ‘जलसा’ के ट्रेलर में इन दोनों को एक-दूसरे के आमने-सामने देखने के बाद शायद कई लोगों ने ऐसा ही सोचा हो और मूवी ‘जलसा’ देखने के बाद साफ है कि ये फिल्‍म अच्‍छा स‍िनेमा देखने वालों के लिए एक ट्रीट है. मूवी ‘जलसा’ शुक्रवार यानी 18 मार्च को अमेजन प्राइम वीडियो पर र‍िलीज हो चुकी है.

कहानी

ऐक्ट्रेस व‍िद्या बालन का इस फिल्‍म में माया मेनन नाम की एक जर्नल‍िस्‍ट हैं, जो एक वेबसाइट WRD का चेहरा हैं. माया लोगों के ल‍िए सच का चेहरा हैं. माया के घर में काम करती है रुखसाना जो माया के स्‍पेशली एबल्‍ड बच्‍चे की हर जरूरत का ध्‍यान रखती है.  एक रात रुखसाना की बेटी का कार एक्‍सीडेंट होता है. बात ये है कि इस कहानी में जुड़ा कोई भी ये नहीं चाहता कि ये एक्सिडेंट वाला व्यक्ति पकड़ा जाए. और इस सच को छ‍िपाने की हर क‍िसी की अपनी-अपनी अलग वजह हैं. यहीं से शुरू होता है अपने- अपने सच बनाने और सच को छ‍िपाने का स‍िलस‍िला.

फिल्म ‘तुम्‍हारी सुलु’ में ऐक्ट्रेस व‍िद्या बालन के साथ काम करने के बाद इस बार डायरेक्टर सुरेश त्र‍िवेणी ने उनके सामने ऐक्ट्रेस शेफाली शाह को खड़ा कर द‍िया है. इस फिल्‍म में कोई ऐसा सस्‍पेंस नहीं है, जो आपको चौंका दे या फिर आप समझ नहीं पा रहे हों, लेकिन 20 म‍िनट में ही एक्‍सीडेंट का सारा सच बताने के बाद भी इस कहानी में इतनी ताकत है कि ये आपको अपनी जगह पर से हटने ना दे. और हो सकता है कुछ लोगों को ये कहानी थोड़ी स्‍लो लगे लेकिन ये कहानी ट्व‍िस्‍ट ऐंड टर्न वाला थ्र‍िलर नहीं है, लेकिन ये पूरी मूवी अंदर से आपको बैचेन रखेगी.

READ MORE   मेहता की बर्थडे पार्टी में दिखा ग्लैमरस लुक, विक्की कौशल-कैटरीना कैफ ने लूटी महफिल

ऐक्ट्रेस व‍िद्या बालन और ऐक्ट्रेस शेफाली शाह, जब-जब स्‍क्रीन पर आती हैं पावरफुल परफॉर्मेंस का चेहरा  होता है, पर्दे पर इन दोनों एक्‍ट्रेसेस के तौर पर देख पाते हैं. स्‍क्रीन पर ट्रेंशन और बेहद संजीदा हालातों के बाद भी एक्टिंग करती इन दोनों एक्‍ट्रेसेस का एक नाखून भी ब‍िना जरूरत नहीं ह‍िलता. स‍िर्फ ये दोनों ही नहीं, पर्दे पर आए सभी क‍िरदारों ने इस कहानी को एक खूबसूरत कहानी बनाने में अपना पूरा योगदान द‍िया है. फिल्म ‘जलसा’ को न‍िर्देशक सुरेश त्र‍िवेणी ने बेहद संजीदगी के साथ हैंडल किया है. मेरी तरफ से इस फिल्‍म को 4.5 स्‍टार.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments