HomeCelebrityBirthday पर मां वैष्णों देवी का आशीर्वाद लेने पहुंचीं, कंगना रनोत

Birthday पर मां वैष्णों देवी का आशीर्वाद लेने पहुंचीं, कंगना रनोत

सुपर एक्ट्रेस कंगना रनौत आज पूरे ३५ वर्ष की हो गईं हैं। आज अपना 35वां बर्थडे मना रही हैं. इस खास मौके पर सुपर स्टार कंगना अपनी बहन रंगोली चंदेल संग माता वैष्णों देवी के दर पर आशीर्वाद लेनें पहुंचीं. आज से तीस साल पहले 23 मार्च 1987 में हिमाचल प्रदेश में पैदा हुईं सुपर एक्ट्रेस कंगना अपनी काबिलियत के दम पर हिंदी सिनेमा की दमदार अभिनेत्री बन गई हैं. अपने जन्मदिन के मौके पर अपने फैंस के बेशुमार प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया कहा है.

जैसा कि आप जानतें हैं सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर अपने जन्मदिन के मौके पर खुशियों से भरी तीन तस्वीरें शेयर की हैं. नीले रंग के कढ़ाई वाले कुर्ते और रेड प्रिंटेड पटियाला सलवार के साथ अपने सिर पर पीले रंग का दुपट्टा लिए एक्ट्रेस कंगना बेहद प्यारी लग रही हैं. एक सेल्फी में उनकी बहन रंगोली नजर आ रही हैं. अपनी फोटोज के साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ‘आज अपने जन्मदिन के अवसर पर भगवती श्री वैष्णोंदेवी जी के दर्शन करने आई हूं..उनका और मेरे माता-पिता का आशीर्वाद इस साल बना रहे. सभी लोगों को प्यार और आशीष के लिए धन्यवाद’.

(फोटो साभार: kanganaranaut/Instagram)

एक्ट्रेस कंगना के फैंस और सेलेब्स दे रहें बधाई
एक्ट्रेस कंगना के इस पोस्ट पर बॉलीवुड क्वीन को फैंस जहां जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं वहीं एक्ट्रेस दिव्या दत्ता और फिल्ममेकर अजय धामा ने भी एक्ट्रेस कंगना को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. इसके साथ ही कंगना की बहन रंगोली ने अपने इंस्टा पोस्ट पर वैष्णों देवी की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं. वीडियो में व्हाइट कलर की ड्रेस में हेलीकॉप्टर में बैठी हुई एक्ट्रेस कंगना ऊपर से वैष्णों देवी मंदिर का नजारा लेते हुए बहुत खुश नजर आ रही हैं.

READ MORE   7 किरदार, जिन्हें भुला पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है

रंगोली चंदेल ने बहन के लिए इमोशनल पोस्ट
वहीं एक्ट्रेस कंगना के साथ सेल्फी शेयर कर रंगोली ने बहन के लिए लिखा ‘प्रिय बहन, तुम प्रेरणा हो, तुम्हारी दयालुता और प्यार बहुत प्योर है.. हम लकी हैं कि तुम हमारी लाइफ में हो, हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग सिंस्टर’. इसके साथ ही बताया है कि सुबह ही वैष्णों देवी के दर्शन के समय.

(फोटो साभार:
rangoli_r_chandel/Instagram)

‘लॉकअप’ की होस्ट हैं एक्ट्रेस कंगना
एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही ‘धाकड़’  फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में स्टार अर्जुन रामपाल और एक्ट्रेस दिव्या दत्ता उनके साथ हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस कानगना ‘तेजस’, ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स में नजर आएंगी.  फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस कंगना इन दिनों एकता कपूर के शो ‘लॉकअप’ को होस्ट भी कर रही हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments