HomeCelebrityBachchan Paandey Box office Collection Day 1:

Bachchan Paandey Box office Collection Day 1:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ की रिलीज का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, जिसने होली के दिन, यानी 18 मार्च को दस्तक दे दी है. मूवी में सुपर स्टार अक्षय कुमार के अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस, एक्ट्रेस कृति सेनन , एक्टर पंकज त्रिपाठी जैसे स्टार भी अहम किरदार में हैं. फिल्म मेकर्स को फिल्म से अच्छी कमाई की उम्मीद थी, यही वजह थी कि फिल्म मेकर्स ने होली पर इसे बड़े पर्दे पर रिलीज करने का बड़ा फैसला किया. मूवी रिलीज हो चुकी है तो इसका सामना एक ऐसी मूवी से है, जो इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है. यह फिल्म है ‘द कश्मीर फाइल्स’ जो इन दिनों तमाम रिकॉर्ड्स तोड़ती नजर आ रही है.

सुपर स्टार अक्षय कुमार, एक्ट्रेस कृति सेनन और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस जैसे बड़े कलाकारों से सजी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ को लेकर उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म ओपनिंग डे पर 15 करोड़ से ऊपर की कमाई कर सकती है. जबकि, फिल्म की कमाई 13.25 करोड़ पर ही सिमट गई. पहले दिन फिल्म बच्चन पांडे ने 13.25 करोड़ कमाए, जबकि फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने रिलीज के आठवें दिन 22 करोड़ कमाई किया है. ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल ने अपने ट्वीट हैंडल पर ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी है.

बता दें, सुपर स्टार अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे के लिए 13 मार्च से ही एडवांस बुकिंग होना शुरू हो गई थी. इससे पहले सुपर स्टार अक्षय कुमार, एक्ट्रेस जैकलीन और एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ फिल्म बच्चन पांडे की टिकिट लेने थियेटर भी पहुंचे थे, जिसकी जानकारी अभिनेता अक्षय ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस और फॉलोअर्स को दी हैं. इसके साथ साथ ही उन्होंने दर्शकों से फिल्म बच्चन पांडे देखने की अपील की थी. फिल्म में सुपर स्टार अक्षय कुमार एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है. और प्रोत्साहन भी

READ MORE   Kabul Express की शूटिंग के दौरान जब तालिबान ने दी बम से उड़ाने की धमकी,
ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल का ट्वीट. (फोटो साभारः ट्विटरः @SumitkadeI)

सुपर स्टार अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘बच्चन पांडे’ का सामना बॉक्स ऑफिस पर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फ़िल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ से है. जो सुपरस्टार प्रभास की फ़िल्म ‘राधे श्याम’ को कड़ी टक्कर दे चुकी है और अब फ़िल्म ‘बच्चन पांडे’ को पछाड़ती दिखाई दे रही है. फिल्म ने रिलीज के आठवें दिन जितना कलेक्शन किया है, फ़िल्म बच्चन पांडे रिलीज के पहले दिन भी उतना नहीं कमा पाई है. जिससे फ़िल्म मेकर्स को भी बड़ा झटका लगा है.

कहा जा रहा है कि फिल्म को योजना के हिसाब से स्क्रीन्स भी नहीं मिल पाई हैं, जिसकी वजह भी महज 14 करोड़ के बजट में बनी फ़िल्म द कश्मीर फाइल्स को ही बताया जा रहा है. फ़िल्म द कश्मीर फाइल्स जब से रिलीज हुई है, दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है. इससे पहले सुपर स्टार मिथुन चक्रवर्ती, एक्टर दर्शन कुमार, एक्टर अनुपम खेर और एक्ट्रेस पल्लवी जोशी हैं फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की कमाई को प्रभावित करती भी दिखी थी. ऐसे में अब इसका असर सुपर स्टार अक्षय कुमार की फ़िल बच्चन पांडे की कमाई पर भी असर नजर आ रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments