HomeCelebrityActress कैटरीना कैफ- actor विक्की कौशल Romantic Holiday पर निकलें

Actress कैटरीना कैफ- actor विक्की कौशल Romantic Holiday पर निकलें

Actress Katrina Kaif (कैटरीना कैफ) और सुपर स्टार विक्की कौशल इन दिनों मुंबई से दूर प्रकृति  की छांव में,  और हसीन वादियों के बीच रोमांटिक वेकेशन पर हैं. बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल में से एक माने जाने वाले इन एक्टर्स की जब से शादी हुई है तब से ही फैंस इनके बारे में जानने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. एक्ट्रेस कैटरीना ने अपनी रोमांटिक हॉलीडे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है.

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल ने फाइनली अपने बिजी शेड्यूल से अपने लिए समय निकाला. अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ब्रेक लेकर दोनों रोमांस से भरपूर वक्त एक साथ बिता रहे हैं. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ़ ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की तो फैंस जमकर प्यार लुटाने लगे. बॉलीवुड की इस हसीन जोड़ी को कितना पसंद किया जाता है, इसका अंदाजा आपको इसी बात से लग जाएगा कि फोटो शेयर किए एक घंटा भी नहीं बीता था कि 12 लाख से अधिक फैंस ने लाइक कर दिया.

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की जोड़ी
एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं. एक में एक्ट्रेस कैटरीना संग एक्टर विक्की कौशल कोजी मूड प्राइवेट बोट में नजर आ रहे हैं, एक्ट्रेस कैटरीना ब्लैक कैप में हमेशा की तरह सिंपल और खूबसूरत दिख रही हैं जबकि एक्टर विक्की गॉगल्स में नजर आ रहे हैं. दूसरे में एक्ट्रेस ने प्रकृति का आंनद लेती नजर आ रही हैं तो तीसरी में हरियाली से भरपूर नजारा दिख रहा है.

सुहाना खान को भी पसंद आई तस्वीर
एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की रोमांटिक वेकेशन की तस्वीरों पर फैंस जमकर लाइक करते हुए कमेंट कर दोनों की तारीफ कर रहे हैं. वहीं शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान को भी ये तस्वीर पंसद आई.

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल क्वालिटी टाइम बिता रहे
बीते साल 9 दिसंबर 2021 को एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की शाही शादी राजस्थान में हुई थी. इनकी शादी को लेकर कई दिनों तक चर्चा चलती रही. शादी से पहले दोनों ने किसी को अपने रिलेशनशिप की खबर भी नहीं होने दी थी. शादी के तुरंत बाद दोनों अपने प्रोजेक्ट्स निपटाने में बिजी हो गए थे. फिलहाल दोनों क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments