HomeEntertainmentहाई स्लिट गाउन में बिखेरा जलवा, मां श्वेता बच्चन के साथ आईं...

हाई स्लिट गाउन में बिखेरा जलवा, मां श्वेता बच्चन के साथ आईं नजर

नव्या नवेली नंदा, अपूर्व मेहता की बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थीं. गुरुवार की रात को फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने अच्छे दोस्त और धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ के लिए बर्थडे पार्टी को होस्ट किया था. सीईओ अपूर्व मेहता 50 साल के हो गए हैं. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, एक्टर विक्की कौशल, एक्ट्रेस अनन्या पांडे, एक्टर आर्यन खान, शनाया कपूर समेत तमाम बॉलीवुड पार्टी में शामिल हुए थे.

और, श्वेता बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम उकाउंट से अपनी बेटी नव्या के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. और नव्या में थाई-हाई स्लिट ड्रेस में कैमरे की ओर पोज देते हुए देख सकते हैं. वे रेड गाउन में गॉर्जियस लग रही हैं. उन्होंने गोल्डन हील्स पहन रखे हैं और इन हील्स में वह बहुत सुन्दर लग रही हैं।

नव्या नवेली को डांस का है बेहद शौक

नव्या नवेली नंदा ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. श्वेता बच्चन शानदार फुल-लेंथ गाउन में दिख रही हैं. कैमरे के लिए मां-बेटी की जोड़ी मुस्कुराते हुए पोज दे रही है. न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में, नव्या नवेली नंदा ने खुलासा किया था कि नवेली को डांस और इस तरह की एक्टिविटीज करने में मजा आता है, लेकिन वे इसे करियर के तौर पर नहीं अपनाएंगी.

बिजनेस में नाम कमाना चाहती हैं नव्या


नव्या नवेली नंदा का कहना है कि उनका रुझान हमेशा बिजनेस की ओर ज्यादा रहा है. नव्या नवेली नंदा ने यह भी कहा कि उनकी दादी वर्किंग वुमन थीं. कुछ हद तक फैमिली बिजनेस में भी शामिल थे और उनके पिता, उनके दादा उनकी राय लेते थे. नव्या नवेली हमेशा से उनके लिए एक ऐसी दुनिया थीं, जिसने उन्हें बहुत ज्यादा एक्साइट किया था.

READ MORE   श्रुति हासन ब्वॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के बर्थडे पर हुईं रोमांटिक

श्वेता नंदा ने 17 मार्च को मनाया था जन्मदिन


श्वेता बच्चन ने 17 मार्च को अपना जन्मदिन परिवार और दोस्तों के साथ मनाया था. एक्ट्रेस अनन्या, एक्ट्रेस शनाया, डायरेक्टर करण, एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, प्रोड्यूसर गौरी खान, आर्यन ख़न, सीमा खान, एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे, एक्टर मनीष मल्होत्रा ​​और अन्य सेलेब्स उनकी जन्मदिन पार्टी में शामिल हुए थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments