HomeCelebrityसपना चौधरी को किसकी बाहों में मिलता है सुकून? पीला लहंगा पहन...

सपना चौधरी को किसकी बाहों में मिलता है सुकून? पीला लहंगा पहन यूं इतराई ‘देसी क्वीन’


जैसा कि आप जानतें हो कि बिग बॉस फेम और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने सोशल मीडिया से कुछ समय पहले एक छोटे से ब्रेक का ऐलान किया था. तब उनके फैंस काफी मायूस हो गए थे और जल्द उनकी वापसी की दुआ कर रहे थे. उनके फैंस की दीवानगी देख सपना चौधरी वापस सोशल मीडिया पर लौटीं और अपने फैंस के लिए फिर से एक के बाद एक तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं. अपने 4.8 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ ‘हरियाणवी क्वीन’ ने एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में वो बता रही हैं कि आखिर उन्हें किसकी बाहों में सुकून मिलता है.

डांसर सपना चौधरी ने अपनी डांसिंग से पूरे देश को दीवाना बनाया है. डांसर सपना की हाल ही में तबीयत खराब हुई थी, उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया था. लेकिन होली से पहले वापसी कर उन्होंने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया.

सपना चौधरी के एक्सपीरियंस ने लूटी महफिल
हाल ही में डांसर सपना ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पीले लहंगा पहन खुशी से इतराती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में उनके एक्सपीरियंस से ज्यादा उनके फैंस के ध्यान वीडियो के कैप्शन पर जा रहा है, जिसमें वो बता रही हैं किसकी बाहों में उन्हें सुकून मिलता है.

सपना ने बताया किसकी बाहों में मिलता है सुकून
वीडियो के शेयर कर उन्होंने लिखा- ‘ये मोहब्बत है जनाब कितनी भी तकलीफ दे, मगर सुकून भी उसी की बाहों में मिलता है’.

READ MORE   व‍िद्या बालन और शेफाली शाह की ये फिल्‍म Jalsa movie review

आईने में बार-बार खुद को निहारती दिखी हरियाणा की ‘देसी क्वीन’
देसी लुक के लिए हरियाणा की देसी क्वीन ने मिनिमल ज्लैवरी कैरी की है. इसके अलावा उन्होंने लाइट मेकअप किया है. माथे पर बिंदी और ओपन हेयर में डांसर सपना आईने में बार-बार खुद को निहारती दिख रही हैं. डांसर सपना के चेहरे पर एक खुशी है, जो उनके देसी लुक में चार चांद लगाती दिख रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments