HomeCelebrityमंदाना-अजमा के बीच 'Lock Upp' में छिड़ी पानी की लड़ाई, फैंस को...

मंदाना-अजमा के बीच ‘Lock Upp’ में छिड़ी पानी की लड़ाई, फैंस को मिला ‘स्प्लिट्सविला’ फ्लैशबैक


सुपर ऐक्ट्रेस कंगना रनौत का नया शो ‘लॉकअप कुछ दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो में कुछ नामचीन सितारे भी शामिल हैं. कॉन्सेप्ट के चलते इस शो को फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. बता दे एक्ट्रेस कंगना की इस ‘जेल’ में दो नए कैदियों की एंट्री हुई है- ऐक्ट्रेस मंदाना करीमी और ऐक्ट्रेस अजमा फलाह. इन दोनों के आते ही दोनों के बीच पानी की लड़ाई शुरू हो गई है.

ओटीटी अल्ट बालाजी ने शो का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है आजमा, मंदाना और निशा रावल एक-दूसरे के बिस्तरों पर पानी फेंकते हुए आपस में भिड़ गईं. वीडियो की शुरुआत अजमा ने मंदाना के बिस्तर पर पानी डालते हुए की और कहा, “मंदाना की चादर पे पानी फेंकने वाली हूं मैं”. जल्द ही मंदाना ने अपना गीला ब्लैंकेट देखा और कहा, “किसी ने मेरे ब्लैंकेट पर पानी डाल दिया है.”

जमकर हो रही लड़ाई
जैसा की वीडियो में अजमा, मंदाना के पीछे दौड़ते हुए उनके ऊपर पानी फेंक रही हैं, तो वहीं मंदाना किसी के बेड्स और फर्श पर पानी फेंक रही हैं कहती हैं, “मैं तो आप लोगों को सोने भी नहीं दूंगी.” और फिर इसके बाद निशा गुस्से में गद्दों को फेंककर चिल्लाती हैं कि, “वो सीधे मुझे टारगेट कर रही हैं, उसने मेरा बेड गीला कर दिया. क्या आप मुझे टारगेट करोगी?” और फिर इसके बाद आजमा शांति से बैठी और मुस्कुराती हुई दिखीं और कहती हैं, “मुझे तो हंसी आ रही है ये सब ड्रामा देखकर.” इस लड़ाई में निशा काफी गुस्से में नजर आ रही हैं.

READ MORE   अनुज हुआ हादसे का शिकार, टेंशन में है अनुपमा

फैंस को आई ‘स्प्लिट्सविला’ की याद
जैसा कि आप जानतें हो यह प्रोमो देखकर इस शो के फैंस को एक और रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ की याद आ गई. एक यूजर ने लिखा, “स्प्लिट्सविला याद आ गया”. अजमा फल्लाह एक पाकिस्तानी ब्यूटी ब्लॉगर हैं और उन्होंने बीते साल ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला 13’ में हिस्सा लिया था, जहां शिवम शर्मा भी एक कंटेस्टेंट थे. वहीं, मंदाना करीमी ईरानी मूल की भारतीय एक्ट्रेस हैं और उन्होंने ‘बिग बॉस’ के सीजन 9 में हिस्सा लिया था, जिसमें पर वह रनरअप रही थीं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments