HomeCelebrityनहीं करेंगे चिरंजीवी की फिल्म 'Godfather' में काम सलमान खान

नहीं करेंगे चिरंजीवी की फिल्म ‘Godfather’ में काम सलमान खान

बॉलीवुड के ‘दबंग’ कहे जाने वाले सलमान खान  के बारे में कहा जाता है कि वह यारों के यार हैं. सुपर स्टार सलमान खान अपनी दोस्ती नहीं भूलते. हाल ही में एक खबर आई थी वह अपने दोस्त व साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गॉडफादर’ में कैमियो करते नजर आएंगे, तब सुर्खियां बटोरी थी, जब मीडिया में ये रिपोर्ट आई कि सुपर स्टार सलमान इस फिल्म के लिए कुछ भी चार्ज नहीं कर रहे हैं.

जी हां, खबर थी कि इस फिल्म के सुपर स्टार सलमान खान ने कोई फीस नहीं ली. उन्होंने अपनी दोस्ती निभाने के लिए इस फिल्म को फ्री में करने का फैसला लिया था. यहां तक कि सुपर स्टार सलमान खान ने मेकर्स से साफतौर पर कह दिया था कि वह इस फिल्म को तभी करेंगे जब उन्हें भुगतान नहीं किया जाएगा, लेकिन अब खबर आ रही है कि सुपर स्टार सलमान खान ने इस फिल्म से दूरी बना ली है.

सुपर स्टार सलमान के गुस्से की ये है वजह
न्यूज आजतक में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, सुपर स्टार सलमान ने फिल्म से दूरी बना ली है और दूरी बनाने के पीछे की वजह है सुपर स्टार सलमान ख़ान का गुस्सा. रिपोर्ट की मानें तो सुपर स्टार सलमान खान से फिर से फिल्म ‘गॉडफादर’ ने उनसे संपर्क किया और उन्हें पैसों के लिए फिर से ऑफर किया. इस बात पर सुपर स्टार सलमान नाराज हो गए और अब उन्होंने इस फिल्म से दूरी बना ली है.

Twitter Printshot

सुपर स्टार चिरंजीवी ने ट्वीट कर किया था सुपर स्टार सलमान का स्वागत
बता दें, सुपर स्टार चिरंजीवी ने 16 मार्च को एक ट्वीट सुपर स्टार सलमान खान का स्वागत किया था.  सुपर स्टार चिरंजीवी ने अपने इस ट्वीट में सुपर स्टार सलमान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘गॉडफादर में आपका स्वागत है भाई सलमान खान. आपकी प्रविष्टि ने सभी को उत्साहित कर दिया है और उत्साह अगले स्तर पर चला गया है. आपके साथ स्क्रीन साझा करना एक परम आनंद है. निस्संदेह आपकी उपस्थिति दर्शकों को वह जादुई #KICK देगी.

READ MORE   बॉलीवुड ने अपनाया फिल्म हिट होने का जबरदस्त फॉर्मूला
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments