HomeCelebrityकपिल शर्मा देते रहेंगे हंसगुल्लों की डोज

कपिल शर्मा देते रहेंगे हंसगुल्लों की डोज

 कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के फैंस उस दिन से बेहद परेशान हैं, जब से उन्हें पता चला की शो ऑफ एयर होने वाला है. हर वीकेंड हफ्ते टीवी के सामने हंसी के ठहाके लगाने वाले इस खबर के बाद ये सोचने पर मजबूर थे कि आखिर अब उन्हें कोन और कैसे हंसगुल्लों की मौज ले सकेंगे. आप भी अगर ये सोचकर परेशान हो रहे हैं, तो फिर ये खबर आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर ला देंगी. खबर है कि कपिल का शो यानी ‘द कपिल शर्मा शो’ कुछ समय के लिए ऑफ एयर नहीं हो रहा है.

जैसा कि ‘द कपिल शर्मा शो’ शो को लेकर पिछले दिनों से खबर थी कि कपिल शर्मा शो से कुछ समय के लिए ब्रेक लेंगे, साथ ही खबर हैं कि जून और जुलाई के महीने में लाइव परफॉर्मेंस के लिए विदेश जाना है. इस खबर के बाद शो के फैंस काफी मायूस हो गए थे. लेकिन अब उनके गुड न्यूज ये है कि शो चलता रहेगा और लोगों को हंसी की डोज ऐसे ही मिलती रहेगी.

शो के ऑफ एयर होने की खबर सिर्फ अफवाह!
न्यूज आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शो अप्रैल में ऑफ एयर नहीं हो रहा है. ये सिर्फ एक अफवाह है. सूत्र से पता चला है कि शो जिस तरह से चल रहा है उसी तरह से चलता रहेगा. अप्रैल के आखिर तक के सभी शूट्स लाइन्डअप हो रखे हैं.

जून और जुलाई के लिए ऐसे तैयारी कर रही है टीम
कॉमेडियन कपिल शर्मा के जून और जुलाई में वर्क कमिटमेंट्स को लेकर सूत्रों का कहना है कि मेकर्स उसके लिए भी प्लान कर रहे हैं. टीम कोशिश कर रही हैं कि उस दौरान के लिए इतने एपिसोड्स तैयार हो जाएं कि वह उस दौरान प्रसारित किए जा सके. सूत्र ने हिंट दिया कि अगर ऐसा नहीं होता है तो शो कुछ समय के लिए बंद किया जा सकता है.

READ MORE   Kabul Express की शूटिंग के दौरान जब तालिबान ने दी बम से उड़ाने की धमकी,

जून में कपिल ले सकते हैं ब्रेक!
जैसा कि रिपोर्ट के मुताबिक, अगर एपिसोड्स का बैक तैयार नहीं हुए तो कुछ समय के लिए ब्रेक भी ले सकता है. हालांकि, अभी मेकर्स के तरफ से इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं दी है.

नया सीजन लेकर लौटेंगे कपिल शर्मा!
आपको बता दें कि कॉमेडियन कपिल के पास यूएस-कनाडा टूर के अलावा, कुछ दूसरे वर्क कमिटमेंट्स भी हैं और इसलिए वह शो से एक छोटा ब्रेक लेकर और फिर कुछ महीनों बाद एक नए सीजन के साथ लौटने के बारे में सोच विचार कर रहे हैं. हालांकि कॉमेडियन की तरफ से अभी इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments