HomeCelebrityअनुज हुआ हादसे का शिकार, टेंशन में है अनुपमा

अनुज हुआ हादसे का शिकार, टेंशन में है अनुपमा


अनुज‘अनुपमा’ में 23rd मार्च 2022, बुधवार को दिखाया गया कि अनुज अनुपमा के बारे में सोचते हुए रोने लगता है. वो उठकर अनुपमा जी से बात करने के लिए भी जाता है लेकिन उसके शब्दों को याद करने के बाद सोचता है कि उसका फैसला क्या होगा. अनुज अनुपमा अनुज को कॉल करने के लिए जाती है वनराज की बातों को याद कर रुक जाती है. वो सोचती है कि डांस परफॉर्मेंस के बाद वो अनुज को बताएगी भले ही उसका दिल टूट जाए.

और इसके अगले ही सीन में अनुज एक कॉल रिसीव करता है और शॉक्ड हो जाता है. बापूजी अनुपमा को खोजते हैं तो वहीं वनराज जी उन्हें बताता है कि अनुपमा जी सुबह ही निकल चुकी है. बापू पूछती है क्या हुआ है तो वहीं बापूजी चेतावनी देते हैं कि वो अनुपमा जी की खुशियों को बरबाद ना करें. अनुपमा अपने डांस की तैयारी में जुटी होती है और अनुज जी दूसरी और अपनी मीटिंग खत्म करके जल्दी कार ड्राइव करते हुए अनुपमा जी का डांस देखने के लिए जल्दी पहुंचने की सोचता है.

बापूजी, समर जी, किंजल जी सभी अनुपमा के पास जाते हैं और पूछते हैं कि उसका क्या फैसला है. एक स्टाफ मेंबर अनुपमा जी को किनारे ले जाता है. समर-किंजल को महसूस होता है कि कुछ गलत हो सकता है. अनुज जी सोचता है कि उसने कितने घंटो से अनुपमा से बात नहीं की है. अनुपमा जी तैयार होती है और अनुज जी के बारे में सोच रही होती है. वो खुद से डांस पर फोकस करने के लिए कहती है. वो सोचती है कि उसने कितने देर से अनुज जी से बात नहीं की है और उसे कॉल करती है. अनुज जी फोन ड्राइव करते हुए नहीं उठा पाता है.

READ MORE   BOX OFFICE, 10वें दिन हुई इतने करोड़ की कमाई!

तब तक आ जाते हैं और अनुपमा जी को बताते हैं कि अनुज जी शायद मीटिंग में व्यस्त है क्योंकि उसे शहर के बाहर जाना था. अनुज जी ड्राइव करते हुए सोचता है कि उसे जल्द पहुंचना चाहिए ताकि वो अनुपमा जी का डांस देख पाए. सभी ऑडिटोरियम में आकर बैठते हैं. अनुपमा जी अनुज जी के आने का इंतजार करती है. इधर, अनुज सड़क हादसे का शिकार हो जाता है.

अनुपमा जी फिसल जाती है और गिर जाती है. उसे लाल रंग दिखाई देता है और वो अनुज को लेकर चिंतित हो जाती है. अब आने वाले एपिसोडस में देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा क्या फैसला लेती है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments